धूमल बोले-प्रदेश सरकार ने देवभूमि को बनाया ड्रग्स भूमि

punjabkesari.in Sunday, Jun 25, 2017 - 10:55 PM (IST)

गग्गल/हमीरपुर: रविवार को परिवर्तन रथयात्रा के दौरान निकटवर्ती गांव घना में आयोजित जनसभा में पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने जनविरोधी नीतियों को अपनाते हुए प्रदेश की देवभूमि, वीर भूमि और ईमानदार भूमि को ड्रग्स, भ्रष्टाचार और बेईमानों की भूमि बनाकर पूरे देश में बदनाम कर दिया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने प्रदेश को माफिया प्रदेश बना कर रख दिया है, जिसमें तरह-तरह के माफिया मंडरा रहे हैं। उन्होंने भ्रष्टाचार पर चुटकी लेते हुए कहा कि अपने शासनकाल में जहां भाजपा सरकार ने विभिन्न विकास कार्यों के 85 अवार्ड जीत थे लेकिन कांग्रेस सरकार मात्र एक भी अवार्ड प्राप्त नहीं कर पाई।उन्होंने कहा कि अगर देश में कहीं भ्रष्टाचार कंपीटीशन हो तो प्रदेश की कांग्रेस सरकार को अवश्य प्रथम पुरस्कार मिलेगा।

योग्य उम्मीदवार को मिलेगा टिकट  
जनसभा के बाद पत्रकारों द्वारा पूछे गए इस सवाल के जवाब में क्या आगामी विस चुनावों में भाजपा प्रत्याशी परिवर्तन भी करेगी? धूमल ने स्पष्ट किया कि प्रत्याशी परिवर्तन के बारे में मैं केवल यही कह सकता हूं कि टिकट केवल योग्य उम्मीदवार को ही दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि वर्तमान में प्रदेश में ही नहीं, पूरे देश में कांग्रेस विरोधी परिवर्तन लहर चल रही है। जनसभा को रथयात्रा प्रभारी कृपाल परमार तथा पूर्व मंत्री किशन कपूर ने भी संबोधित किया।

राजनीति में भी खेल की भावना पैदा करना है जरूरी  
हमीरपुर में हिमाचल ओलिम्पिक गेम्स के समापन अवसर पर उन्होंने कहा कि हिमाचल ओलिम्पिक गेम्स में ग्रामीण खेलों को प्रोत्साहन मिला है तथा बेहतरीन ओलिम्पिक गेम्स करवाने के लिए प्रदेश ओलिम्पिक संघ बधाई का पात्र है। उन्होंने कहा कि आगामी समय में प्रयास होगा कि प्रदेश में हर खेल को प्रोत्साहन दिया जा सके। उन्होंने कहा कि राजनीति भी खेल भावना से की जा सकती है तथा अब राजनीति में भी खेल भावना पैदा करने की जरूरत है ताकि देश को विकास के मामले में तेजी से आगे बढ़ाया जा सके। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी मन की बात में आज कहा है कि बच्चे किताबी कीड़े न बनें, बल्कि मैदान में भी जाएं और खिलाड़ी भी बनें। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News