धर्मशाला में फिर होगा क्रिकेट का रोमांच, टीम इंडिया-श्रीलंका के बीच इस दिन ODI मुकाबला

punjabkesari.in Thursday, Aug 03, 2017 - 04:23 PM (IST)

धर्मशाला: अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में इस साल फिर क्रिकेट का रोमांच देखने को मिलेगा। बीसीसीआई द्वारा जारी घरेलू श्रृंखलाओं के कार्यक्रम में धर्मशाला के क्रिकेट स्टेडियम को भारत-श्रीलंका के बीच वन-डे सीरीज के पहले मैच की मेजबानी मिली है। खास बात यह है कि दिसंबर की ठंड में धर्मशाला की तेज पिच पर टीम इंडिया के शेर और श्रीलंकाई चीतों के बीच भिड़ंत का रोमांच पूरे उत्तर भारत के क्रिकेट प्रेमियों को धर्मशाला की ओर खींचेगा। 10 दिसंबर को वीकेंड पर रविवार के दिन यह मैच खेला जाएगा। कोतवाली व्यापार मंडल प्रधान अजिंद्र चकवाल ने कहा कि इस मैच से निश्चित तौर पर धर्मशाला का पर्यटन कारोबार भी चमकेगा। काफी समय बाद एचपीसीए स्टेडियम को इस मैच की मेजबानी मिलने का धर्मशाला के होटल व्यावसासियों और कारोबारियों ने स्वागत किया है। 

इस वन-डेPunjabKesari

मैच के लिए एचपीसीए पूरी तरह तैयार 

एचपीसीए प्रवक्ता संजय शर्मा ने कहा कि दिसंबर में श्रीलंका-भारत वन-डे मैच के लिए एचपीसीए पूरी तरह तैयार है। इससे पहले भी एचपीसीए कई अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट मैचों की सफलतापूर्वक मेजबानी कर चुका है। 


होटलियर्स चलाएंगे खास अभियान
धर्मशाला-मेक्लोडगंज होटलियर्स एसोसिएशन ने बाकायदा मैच के लिए अभी से खास अभियान चलाने की बात कही है। एसोसिएशन के प्रधान अश्विनी बांबा ने कहा कि इस मैच के दौरान टूरिज्म में पर्यटकों का आना लाजिमी है, जिसे देखते हुए अधिक से अधिक पर्यटकों को आकर्षित करने के लिए स्पेशल टैरिफ जारी किए जाएंगे।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News