Watch Video: देवभूमि हुई शर्मसार, वन माफिया ने फाड़े महिला के कपड़े

punjabkesari.in Saturday, Mar 18, 2017 - 11:45 AM (IST)

ऊना (अमित शर्मा): देवभूमि के जिला ऊना में एक ऐसी घटना सामने आई है जिसने इंसानियत को शर्मसार कर दिया है। जिले की चिंतपूर्णी विधानसभा में निर्वाचित दलित पंचायत महिला सदस्यों ने वन माफिया पर अश्लील हरकतें करने और कपड़े फाड़ने के आरोप लगाए हैं। डरी सहमी पीड़ित महिलाओं फाड़े गए कपड़ों को भी दिखाते हुए केंद्र और राज्य सरकार से न्याय और सुरक्षा की गुहार लगाई है। 


अवैध कटान मामले को लेकर राजनीति शुरू
दूसरी तरफ अवैध कटान मामले को लेकर राजनीति भी शुरू हो गई है। चिंतपूर्णी में बढ़ रहे अवैध कटान, ड्रग्स माफिया और रेत माफिया के कारोबार को लेकर बीजेपी ने राजनीतिक संरक्षण प्राप्त होने के आरोप लगाए हैं। उधर, कांग्रेस ने बीजेपी के इन आरोपों को सिरे से खारिज किया है और विधानसभा चुनाव आते ही ऐसे मामलों को लेकर राजनीति करने के आरोप बीजेपी पर लगाए हैं। 


वन विभाग पर आरोपी को बचाने के आरोप भी लगाए
मामले में पुलिस ने पीड़ित महिलाओं की शिकायत पर मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है। वहीं बीजेपी ने मामले में पुलिस और वन विभाग पर आरोपी को बचाने के आरोप भी लगाए हैं। बीजेपी का कहना है कि आरोपी व्यक्ति पर उचित कार्रवाई ना कर मामूली धाराएं लगाई गई हैं। इस दौरान बीजेपी ने इस मामले में निर्डरता दिखाने के लिए दोनों महिलाओं को सम्मानित किया और जिला प्रशासन से 15 अगस्त को होने वाले कार्यक्रम में सम्मानित करने को भी कहा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News