गोबर के ढेर को लेकर भिड़ गए चचेरे भाई, एक की दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Sunday, Jun 25, 2017 - 09:18 PM (IST)

ऊना: कुटलैहड़ क्षेत्र के तहत गांव लमलैहड़ी में आपसी झगड़े व मारपीट के बाद अस्पताल में उपचाराधीन व्यक्ति की मौत हो गई है। इस मामले में पुलिस ने धारा 302 के तहत हत्या का केस दर्ज करते हुए मृतक के 2 चचेरे भाइयों को हिरासत में ले लिया है। ए.एस.पी. मदन लाल कौशल ने बताया कि शनिवार को लमलैहड़ी के गुरबक्श पुत्र गरीब दास ने डी.सी. के जरिए शिकायत दी थी, जिसमें चचेरे भाइयों व उनकी पत्नियों पर उससे व उसके परिजनों के साथ मारपीट का आरोप लगाया था। पुलिस इस मामले में गुरबक्श सिंह का मैडीकल करवाने अस्पताल पहुंची तो उसे चिकित्सकों ने अस्पताल में भर्ती कर लिया, जहां उसने रविवार सुबह दम तोड़ दिया। 

चचेरे भाइयों ने पत्नियों के साथ मिलकर पीटा 
ए.एस.पी. के मुताबिक इसी शुक्रवार को लड़ाई-झगड़े की शिकायत गुरबक्श सिंह ने दी थी। शिकायत में कहा था कि गोबर के ढेर को लेकर जब चचेरे भाइयों से मामला उठाया गया तो वे उससे उलझ पड़े। इस दौरान उसके चचेरे भाई शाम लाल और शमशेर सिंह ने उसके साथ अपनी पत्नियों सहित मारपीट की। पुलिस अभी जांच ही कर रही थी कि शिकायतकर्ता ने दम तोड़ दिया। मृतक का पोस्टमार्टम ऊना के क्षेत्रीय अस्पताल में नहीं हो पाया। अब उसका पोस्टमार्टम मैडीकल कालेज टांडा में करवाया जाएगा। पोस्टमार्टम में ही इस बात का पता चल पाएगा कि क्या गुरबक्श सिंह की मौत मारपीट में घायल होने से हुई थी या मौत की वजह कुछ और है। 

4 बेटियों के सिर से उठा पिता का साया
मृतक गुरबक्श सिंह मुश्किल से परिवार का पालन-पोषण करता था। 4 बेटियों के पिता गुरबक्श सिंह की माली हालत भी ज्यादा अच्छी नहीं है। इस मौत से पारिवारिक सदस्य भी सदमे में हैं। गांव में सन्नाटा छाया हुआ है। एक तरफ गुरबक्श सिंह की मौत हुई है तो चचेरे भाइयों सहित पूरा परिवार अब सलाखों के पीछे पहुंच गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News