कांग्रेस उपाध्यक्ष ने सांसदों पर बोला हमला, कहा- मोदी सरकार की तरह सांसद भी सुना रहे जुमले

punjabkesari.in Sunday, Feb 18, 2018 - 03:20 PM (IST)

सोलन (चिनमय): हिमाचल कांग्रेस उपाध्यक्ष रोहित ठाकुर ने प्रेस वार्ता कर शिमला संसदीय क्षेत्र के सांसद वीरेंद्र कश्यप से हिसाब मांगा और उन पर कई वैचारिक हमले किए। उन्होंने कहा कि कश्यप भी मोदी सरकार की तरह जुमले बाजी करते रहे, यहां तक कि उनके द्वारा जगजीत नगर गांव को गोद लिया था। उसमें आज तक मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध नहीं हो पाई, जब सांसद इसका विकास भी नहीं कर पाए तो वह अपने संसदीय क्षेत्र का क्या विकास करेंगे।  


उन्होंने कहा कि मोदी ने सोलन में फूड प्रोसेसिंग यूनिट देने का वायदा किया था लेकिन अभी तक वह नहीं मिल पाया। सांसद कश्यप ने बाहरी देशों से आने वाले सेब के आयात शुल्क को तिगुना करने का वायदा किया था वो भी नहीं हो पाया। राष्ट्रीय उच्च मार्ग घोषित किए गए लेकिन एक भी उच्च मार्ग का निर्माण कार्य शुरू नहीं हो पाया। 


उन्होंने कहा कि सांसद अपने क्षेत्र में कोई भी नया संस्थान वह लाने में असफल रहे। सिरमौर और शिमला के किसानों से उन्होंने धोखा किया है। जो भी वायदे उन्होंने अपने संसदीय क्षेत्र वासियों और किसानों को किए थे वह उन्हें पूरा नहीं कर पाए। इसलिए सांसद कश्यप अपने कार्यकाल में पूरी तरह से असफल रहे है, जिसका जवाब आने वाले समय में उनके संसदीय क्षेत्र के मतदाता उन्हें देने वाले हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News