CM जयराम बोले-देश की रक्षा में सेना का सबसे अधिक योगदान

CM जयराम बोले-देश की रक्षा में सेना का सबसे अधिक योगदान

धर्मशाला: देश की रक्षा एवं सुरक्षा में सबसे अधिक योगदान हमारी सेना का है तथा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सैनिकों एवं भूतपूर्व सैनिकों की मदद करने का जहां भी मौका मिला है, उन्होंने दिल खोल कर मदद की है। यह बात बुधवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने शीतकालीन सत्र के दौरान विधानसभा भवन के प्रांगण में प्रदेश के कोने-कोने से आए हिमाचल प्रदेश री-इम्प्लाइज एक्स सर्विसमैन संघ के पदाधिकारियों एवं सदस्यों को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि पूर्व की सरकारें सैनिकों और भूतपूर्व सैनिकों के लिए कुछ भी नहीं कर पाईं तथा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ही आपके दुख-दर्द को समझा है।

मंत्रिमंडल की पहली ही बैठक में सैनिकों के हित में लिया निर्णय
 मुख्यमंत्री ने कहा कि हालांकि मैं सैनिक पृष्ठभूमि से नहीं रहा हूं तथा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है और उन्हीं से मार्गदर्शन लेकर मैंने मंत्रिमंडल की पहली ही बैठक में आपके हित में निर्णय लिया है। उन्होंने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि बुधवार को महामहिम राज्यपाल आचार्य देवव्रत ने भी विधानसभा में अपने अभिभाषण में इस बात का जिक्र किया है। 

मैं पूर्व सैनिकों के थोड़े वक्त का नहीं लम्बे समय का साथी
उन्होंने पूर्व सैनिकों को आश्वासन दिया कि मैं आपका थोड़े वक्त का नहीं बल्कि लंबे समय का साथी हूं। आने वाले समय में आप की जितनी भी मदद कर सकंू, करता रहूंगा। उन्होंने कहा कि इसके लिए कभी हमें आपकी जरूरत पड़ेगी तो कभी आपको हमारी। इस अवसर पर उनके मंत्रिमंडल सहयोगी महिंद्र ठाकुर और सरवीण चौधरी आदि भी उपस्थित थे। 



अपना सही जीवनसंगी चुनिए | केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन