पालमपुर में कड़े पहरे में मनेगा होली का जश्न, पुलिस ने कसी कमर

punjabkesari.in Saturday, Feb 24, 2018 - 11:26 AM (IST)

पालमपुर : ट्रैफिक व्यवस्था को सुचारू बनाने और शरारती तत्वों पर निगाह रखने के लिए राज्य स्तरीय होली महोत्सव के आगाज के मद्देनजर पालमपुर पुलिस ने भी कमर कस ली है। ऐसे में राज्य स्तरीय होली महोत्सव के लिए 125 जवान तैनात रहेंगे। बताते चलें कि 27 फरवरी को राज्य स्तरीय होली महोत्सव पालमपुर के आगाज के लिए पालमपुर पुलिस बल ने भी रूपरेखा बनाई है। 27 फरवरी को निजी क्षेत्र के लोगों द्वारा झांकियों से लेकर मेले को धूमधाम से मनाए जाने के लिए टै्रफिक को सुचारू चलाने केलिए पुलिस ने वन-वे की रूपरेखा को तैयार किया है, जिसको लेकर धर्मशाला वाया नगरी पालमपुर पहुंचने वाले वाहन एस.एस.बी. चौक से न्यूगल कैफे बुटेल चौक होकर पालमपुर पहुंचेंगे। इस दौरान पुलिस ने राज्य स्तरीय होली महोत्सव के दौरान एस.एस.बी. चौकी पालमपुर से आगे जाने वाले वाहनों को पूर्ण प्रतिबद्ध किया गया है। वहीं पालमपुर से वाया नगरी धर्मशाला जाने वाले वाहनों के लिए वाया मंगलानी चौक होकर आशीर्वाद चौक से एस.एस.बी. चौकी न्यूगल कैफे होकर वाहन नगरी धर्मशाला निकलेंगे।

झांकियों के साथ 2 पुलिस कर्मी रहेंगे हर समय तैनात
इस बार पुलिस बल ने झांकियों के दौरान जाम की स्थिति को सुचारू रूप से चलाने के लिए मेले के दौरान निकलने वाली झांकियों के साथ इर्द-गिर्द 2 पुलिस बल तैनात रहेंगे, ताकि जाम की स्थिति पैदा न हो। पुलिस ने मेले के दौरान आने वाले लोगों से भी मांग की है कि वे पुलिस का सहयोग करें, ताकि टै्रफिक व्यवस्था को सुचारू बनाया जा सके।

एस.डी.एम. कोर्ट की पार्किंग में न करें वाहन पार्क 
राज्य स्तरीय होली महोत्सव मेले के दौरान झांकियों को एस.डी.एम. कार्यालय परिसर के बाहर झांकियों के रुकने की व्यवस्था बनाई है, परंतु एस.डी.एम. परिसर में झांकियों के साथ आने वाले वाहनों को एस.डी.एम. परिसर की पार्किंग में पार्क न करें। पुलिस का कहना है कि यदि किसी भी व्यक्ति का वाहन झांकियों के साथ इस परिसर में पाया जाता है तो पुलिस कानूनी कार्रवाई करेगी। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News