गुड़िया मामले पर CBI का फोकस, दांदी जंगल में की स्पॉट विजट

punjabkesari.in Saturday, Sep 09, 2017 - 01:16 AM (IST)

शिमला: सूरज हत्याकांड को सुलझाने के बाद सी.बी.आई. का फोकस अब गुड़िया केस पर है। सूत्रों के अनुसार जांच एजैंसी की टीम ने एक बार फिर हलाईला के दांदी जंगल का रुख किया है। इस टीम ने सीन ऑफ क्राइम का फिर मुआयना किया। कहीं सी.बी.आई. के हाथ इस केस की बड़ी लीड तो नहीं लगी है? ऐसा इस कारण कहा जा रहा है क्योंकि स्पॉट का पहले भी कई बार विजिट हो चुका है। एस.आई.टी. के मुखिया व सुपरविजन करने वाले अधिकारी ने भी दांदी का कई बार दौरा किया है। अब हलाईला क्षेत्र में हलचल तेज हो गई है। सूत्रों के मुताबिक सी.बी.आई. की एक टीम शुक्रवार को अचानक कोटखाई के हलाईला जंगल पहुंची, जहां गुडिय़ा का शव बरामद हुआ था। बताया जाता है कि जांच एजैंसी ने यहां आसपास के गांवों के कुछ लोगों से पूछताछ की है। गुडिय़ा मामले में सी.बी.आई. अब तक 200 से अधिक लोगों से पूछताछ कर चुकी है और 70 के करीब लोगों के सैंपल लिए गए हैं। 

21 को देनी होगी रिपोर्ट
सी.बी.आई. को 21 सितम्बर को हाईकोर्ट में स्टेटस रिपोर्ट देनी होगी, तब तक जांच पूरी करनी होगी। कोर्ट के आदेश के बाद जांच में और तेजी आई है। कोर्ट ने 19 जुलाई को गुडिय़ा केस की सी.बी.आई. जांच के आदेश दिए थे। कोर्ट के आदेशों की अनुपालना में विशेष जांच टीम गठित की गई है। इस संबंध में दिल्ली में 2 अलग-अलग केस दर्ज किए थे।

गिरफ्तार पुलिस वालों से मुलाकातियों का लगा तांता
वहीं सूरज हत्या मामले में गिरफ्तार 8 पुलिस वालों से मुलाकात करने वालों का तांता लगा हुआ है। सूत्रों की मानें तो मुलाकात करने वालों पर अब सी.बी.आई. की भी नजर लगी हुई है। बता दें कि कुछ पुलिस कर्मी निलंबित अधिकारियों की आवभगत में लगे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News