कुल्लू की वादियों में लापता हुए हैदराबाद के युवक-युवती, पुलिस तलाश में जुटी

punjabkesari.in Saturday, Feb 10, 2018 - 07:17 PM (IST)

कुल्लू: जिला कुल्लू की हसीन वादियां देखने की चाह में हैदराबाद से आए 1 युवक व एक युवती लापता हो गए। अब दोनों को तलाशने के लिए हैदराबाद पुलिस की टीम भी कुल्लू पहुंच गई है, वहीं एस.पी. कुल्लू ने भी पुलिस थानों को सूचित कर दिया है। जानकारी के अनुसार हैदराबाद का रहने वाला विज्येंद्रा अपनी दोस्त के साथ 1 फरवरी को दिल्ली के लिए निकला था लेकिन उसके परिजनों ने जब उससे सम्पर्क करना चाहा तो उससे सम्पर्क नहीं हो पाया। जब उन्होंने अपने स्तर पर छानबीन की तो उन्हें पता चला कि वे दोनों कुल्लू के लिए निकल गए हैं। 

4 फरवरी को कुल्लू के लिए निकले थे युवक-युवती
लापता युवक के पिता रामदास ने बताया उसके बाद उन्होंने हैदराबाद पुलिस को भी इस बारे सूचित किया और वहां दोनों की गुमशुदगी का मामला दर्ज करवाया। युवक व युवती की तलाश में कुल्लू पहुंचे हैदराबाद पुलिस के अधिकारी विजय सिंह ने बताया कि दिल्ली से ट्रैवल एजैंट से जानकारी मिली है कि वे दोनों 4 फरवरी को कुल्लू के लिए निकले हैं, इस बारे जानकारी मिलते ही वे कुल्लू पहुंचे हैं। पुलिस अधिकारी ने बताया कि यहां दोनों की तलाश के लिए वे कुल्लू पुलिस अधीक्षक शालिनी अग्निहोत्री से भी मिले और उन्होंने भी दोनों की छानबीन के लिए सभी पुलिस थाना व चौकियों को भी सूचित कर दिया है।

3 दिनों से तलाश में जुटी कुल्लू पुलिस 
एस.पी. कुल्लू शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि लापता युवक व युवती की तलाश के लिए हैदराबाद से भी पुलिस टीम आई है, वहीं कुल्लू की टीम भी पिछले 3 दिनों से दोनों की तलाश कर रही है। जल्द ही दोनों को तलाश कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News