छात्रा के बैग से मिली शराब की बोतल, अभिभावकों का स्कूल में हंगामा

punjabkesari.in Friday, Oct 13, 2017 - 11:21 PM (IST)

परवाणु: औद्योगिक शहर के एक स्कूल द्वारा परवाणु के सैक्टर-5 दशहरा मैदान में वीरवार को आयोजित टैलेंट शो में देर रात को जमकर हंगामा हुआ। इस दौरान बच्चों के अभिभावकों को एक छात्रा के बैग से शराब की बोतल मिली, जिसके बाद अभिभावक बेकाबू हो गए और वे स्कूल प्रबंधक व शिक्षकों से उलझ गए। अभिभावकों ने आरोप लगाया कि शिक्षकों ने अपनी गलती को छुपाने के लिए छात्रा के बैग में बोतल छुपाई और लड़की को बेवजह बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। वीरवार रात को यह मामला इतना अधिक बढ़ गया कि परवाणु पुलिस को मौके पर आकर मोर्चा संभालना पड़ा और दोनों पक्षों को थाने ले जाकर काफी देर तक इस मामले में बातचीत होती रही।
PunjabKesari
शराब के नशे में थे स्कूल के शिक्षक : अभिभावक
छात्रा के पिता देवराज का आरोप है कि स्कूल प्रबंधक ने इस बारे में हमें कोई सूचना नहीं दी। किसी और से सूचना मिलने के बाद जब वे वहां पहुंचे तो देखा कि स्कूल के शिक्षक शराब के नशे में थे। अभिभावकों के आते ही शिक्षकों ने शराब की बोतल साथ लगते नाले में फैंक दी। उन्होंने कहा कि जब इस बारे में स्कूल प्रबंधक से बात की गई तो उन्होंने इस मामले में कार्रवाई करने की बजाय मामले को रफा-दफा करने की बात कही। इस बारे में छात्रा के अभिभावकों ने बाकायदा पुलिस थाना परवाणु में एक शिकायत पत्र भी सौंपा है और मामले में कार्रवाई की मांग की है। बताया जा रहा है कि गुस्साए अभिभावकों ने एक शिक्षक के साथ हाथापाई भी की, जिसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया।

कार्यक्रम में नहीं थे सुरक्षा के इंतजाम 
स्कूल द्वारा आयोजित टैलेंट हंट शो में सुरक्षा के कोई भी इंतजाम नहीं थे। कार्यक्रम में न तो पुलिस के जवान तैनात थे और न ही अन्य सुरक्षा कर्मी मौजूद थे। इस शो में छात्राएं भी भाग ले रही थीं और यह कार्यक्रम देर रात करीब साढ़े 11 बजे तक चल रहा था, जिसके बाद यह बवाल खड़ा हो गया। 

मैडीकल में नहीं हुई शराब की पुष्टि
पुलिस थाना परवाणु के एस.एच.ओ. कमल चंद ने बताया कि मामले में शिकायत मिलते ही पुलिस की टीम को मौके पर भेज दिया था। इस बारे में अभिभावकों ने शिकायत पत्र भी सौंपा है। रात को बवाल खड़ा होने के बाद छात्रा व शिक्षकों का मैडीकल भी करवाया गया था, जिसमें शराब पीने की पुष्टि नहीं हुई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News