मेयर के लिए मोदी की कुर्सी तलाश रही BJP, जानिये क्यों

punjabkesari.in Friday, Jun 23, 2017 - 01:21 AM (IST)

शिमला: नगर निगम की नवनिर्वाचित मेयर के लिए भाजपा मोदी की कुर्सी की तलाश में है। रिज मैदान पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिस कुर्सी पर बैठे थे, भाजपा उसी कुर्सी पर नगर निगम की नई मेयर कुसुम सदरेट को बिठाना चाहती है लेकिन मुश्किल यह है कि वह कुर्सी चोरी हो गई है जिसकी तलाश में भाजपा लगी हुई है, वहीं निगम के नवनिर्वाचित मेयर व डिप्टी मेयर के कार्यभार संभालने का दिन भी निश्चित कर लिया गया है। इसके लिए बाकायदा भाजपा द्वारा शुभ मुहूर्त निकाला गया है और इसी शुभ मुहूर्त में मेयर व डिप्टी मेयर का राज्याभिषेक किया जाएगा। 

मंगलवार कोकार्यभार संभालेंगे मेयर व डिप्टी मेयर
मंगलवार को मंगल कामना संग मेयर व डिप्टी मेयर अपना कार्यभार संभालेंगे। कार्यभार संभालने से पहले महापौर कार्यालय की पूरी तरह से साफ-सफाई की जाएगी। कैंपस में स्वच्छता अभियान चलाया जाएगा। इसके बाद मेयर ऑफिस में विशेष पूजा-पाठ व हवन होगा और मंत्रोच्चारण के बीच पूरे कार्यालय का शुद्धिकरण किया जाएगा। गंगाजल छिड़कने के बाद मेयर व डिप्टी मेयर अपनी-अपनी कुर्सी पर बैठेंगे। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ता भी सैंकड़ों की संख्या में मौजूद रहेंगे। सूत्रों की मानें तो निवर्तमान मेयर व डिप्टी मेयर की कुर्सियों को बदला जाएगा और इनकी जगह नई कुर्सियां लगाई जाएंगी। 

काफी कीमती है गुम हुई कुर्सी
यहां यह बता दें कि मोदी की जिस कुर्सी को खोजने में भाजपा लगी हुई है वह काफी कीमती है और जिसके गुम होने की शिकायत पुलिस में की गई थी लेकिन अब भाजपा उसी कुर्सी की खोज में लगी हुई है। अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि क्या भाजपा को वह खोई हुई कुर्सी मिलती है या फिर भाजपा अपनी पहली भाजपाई मेयर के लिए नई कुर्सी खरीदेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News