सिरमौर पहुंचे BJP नेता शाहनवाज हुसैन का दावा, कांग्रेस का टिकट हार की गारंटी

punjabkesari.in Monday, Oct 16, 2017 - 05:08 PM (IST)

नाहन: बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने हिमाचल कांग्रेस पर निशाना साधा है। शाहनवाज ने कांग्रेस को डूबता हुआ जहाज बताया और कहा कि आज कई लोग इसमें कूद रहे हैं। उन्होंने यह बात सोमवार को नाहन विधानसभा क्षेत्र के मिस्सरवाला में भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चे द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में कही। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार सूरज का उगना तय है, उसी प्रकार हिमाचल में बीजेपी की सरकार बनना भी तय है। शाहनवाज ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि इस बार पहाड़ में पुनः कमल खिलेगा और कांग्रेस को यहां से उखाड़ फैंका जाएगा।


हिमाचल में कांग्रेस का टिकट हार की गारंटी
उन्होंने कहा कि हिमाचल कांग्रेस का टिकट जिन लोगों को मिल रहा है, वे भी कांग्रेस में टिकट लेने के लिए तैयार नहीं है। साथ ही उन्होंने कहा कि इन चुनावों में हिमाचल में कांग्रेस का टिकट हार की गारंटी है जबकि बीजेपी का टिकट जीत की गारंटी है। हुसैन ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा मुस्लिम लोगों को भाजपा का भय दिखाकर वोट लिए हैं लेकिन अब समय बदल चुका है। उन्होंने कहा कि राहुल, सोनिया और वीरभद्र के डूबते हुए जहाज से उतर कर लोग नरेंद्र मोदी के सुरक्षित जहाज में सवार हो रहे हैं।


बीजेपी के साथ खड़ा है अल्पसंख्यक समाज
हुसैन ने कहा कि हिमाचल कांग्रेस हताश और निराश है। यह इसलिए है कि इनके पास न तो नेता है और न ही नेतृत्व। नाहन में अभी तक कांग्रेस का टिकट बटवारा नहीं हो पाया है, यहां से टिकट किसको मिलेगा इस बात पर सस्पेंस बरकरार है जबकि बीजेपी के एकमात्र उमीदवार राजीव बिंदल ने घेराबंदी शुरू कर दी है। उन्होंने कहा कि अगर बिंदल यहां से जीत कर जाएंगे तो हिमाचल में उन्हें अहम जिम्मेवारी प्राप्त होगी, क्योंकि वह पहले भी स्वास्थ्य मंत्री के पद पर रह चुके हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News