बड़ी सफलता : Pong Dam बैरियर पर देसी कट्टा बरामद, UP के 4 युवक गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Apr 26, 2017 - 09:36 PM (IST)

फतेहपुर: महाराणा प्रताप पौंग झील स्थित (पौंग डैम) बैरियर पर यू.पी. बुलंदशहर के 4 युवकों से एक भरा हुआ देसी कट्टा बरामद किया गया है। पकड़े गए लोगों में एक ने अपने आप को आर्मी का जवान बताया है। ये लोग जसूर (राजा-का-तालाब) से पंजाब तलवाड़ा की तरफ जा रहे थे। कट्टे की बरामदगी के बाद पौंग डैम सिक्योरिटी व फतेहपुर थाना की टीम मौके पर पहुंच गई है।

PunjabKesari

बैग से बरामद हुआ भरा हुआ देसी कट्टा
प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार को करीब 4 बजे एक दिल्ली नंबर की गाड़ी (डी.एल. 8 सी 5776) में सवार होकर पुष्प राज, राजवन, अंकुर सिंह व सौरभ कुमार निवासी बुलंदशहर यू.पी. जसूर (राजा-का-तालाब) की तरफ  से पंजाब तलवाड़ा की तरफ  जा रहे थे। इनमें से एक व्यक्ति पुष्प राज ने अपने कंधे पर एक बैग लटका रखा था। जब बैरियर पर तैनात सुरक्षा कर्मियों ने बैग की तलाशी के लिए कहा तो वह आनाकानी करने लगा, जिस पर सुरक्षा कर्मियों को शक हुआ। जब बैग की तलाशी ली गई तो बैग से एक देसी कट्टा भरा बरामद हुआ। 

PunjabKesari

आरोपी नहीं हैं गाड़ी के मालिक
सुरक्षा कर्मियों ने इसकी सूचना डी.एस.पी. पौंग बांध सिक्योरिटी को दी। पौंग डैम सिक्योरिटी डी.एस.पी. विनोद धीमान, इंस्पैक्टर ओंकार चंद व ए.एस.आई. उत्तम चंद मौके पर पहुंचे, साथ ही फतेहपुर थाना की टीम भी मौके पर पहुंच गई है और मामले की जांच शुरू कर दी है। प्रारंभिक जांच में यह पाया गया है कि जिस दिल्ली नंबर की गाड़ी में सवार होकर ये लोग आए थे, वह इनमें से किसी के भी नाम नहीं है। फतेहपुर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है।

PunjabKesari

अदालत में पेश किए जाएंगे आरोपी
डी.एस.पी. ज्वाली धर्मा चंद वर्मा ने बताया कि चारों युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है कि वे किस मकसद से हिमाचल में घुसे थे। आरोपियों को कल अदालत में पेश किया जाएगा। पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि ये लोग किस उद्देश्य से हिमाचल में घुसे हैं। जल्द ही इन लोगों से सच्चाई का पता लगाया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News