जिम ट्रेनर हत्याकांड के मुख्य आरोपी के बारे में बड़ा खुलासा, जानकर चौंक जाएंगे आप

जिम ट्रेनर हत्याकांड के मुख्य आरोपी के बारे में बड़ा खुलासा, जानकर चौंक जाएंगे आप

सोलन: सोलन के शामती में हुई जिम ट्रेनर लक्की की हत्या के कारणों पर से जल्द पर्दा उठ सकता है। हत्याकांड के मुख्य आरोपी हिम्मत उर्फ हेमंत उर्फ चीकू की गिरफ्तारी के बाद खुलासा हुआ है कि यह इन दिनों आऊटर दिल्ली, हरियाणा की मशहूर टिल्लू गैंग का मुख्य सरगना है। आरोपी के पास से गिरफ्तारी के समय 1 देसी कट्टा व 3 जिंदा कारतूस भी बरामद हुए हैं, वहीं इसकी गिरफ्तारी के बाद यह भी साफ हो गया है कि दिल्ली की टिल्लू गैंग के सदस्य आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने के बाद सोलन को शरणस्थली के तौर पर इस्तेमाल करते रहे हंै, वहीं दूसरी ओर लक्की हत्याकांड में हुई दूसरी गिरफ्तारी सोलन पुलिस के लिए एक बड़ी कामयाबी मानी जा रही है।

बचपन से आपराधिक घटनाओं में संलिप्त हैं आरोपी
चीकू जिला रोहतक के बखेता गांव का निवासी है और वर्तमान में वह गांव ताजपुर में रह रहा था। हत्या, लूट सहित अन्य घटनाओं में चीकू की हरियाणा व दिल्ली पुलिस को तलाश थी। दिल्ली पुलिस ने इस पर 50 हजार रुपए ईनाम भी रखा हुआ था। गिरफ्तारी के बाद पुलिस को पता चला है कि चीकू बचपन से ही आपराधिक घटनाओं में संलिप्त था। वह इस वर्ष 27 मार्च को अल्लीपुल दिल्ली, 5 मई को बेगमपुरी दिल्ली में मर्डर करने के बाद भाग कर सोलन आया था। इस दौरान वह 8 अगस्त को शामती में जिम ट्रेनर पंकज उर्फ  लक्की का मर्डर कर फरार हो गया था। 

महज 22 साल का है आरोपी
सोलन में पत्रकार वार्ता के दौरान एस.पी. मोहित चावला ने बताया कि टिल्लू गैंग को लीड कर रहे चीकू की उम्र महज 22 वर्ष है और वे कई नामों से जाना जाता है। हिम्मत, हेमंत, पंकज सब उसी के नाम हैं। उसे हरियाणा के गुरुग्राम से गिरफ्तार किया है। हरियाणा व दिल्ली पुलिस की सहायता से इसकी गिरफ्तारी संभव हुई है। उन्होंने कहा कि सोलन पुलिस की 2 टीमें लगातार सोनीपत व दिल्ली में डटी हुईं थीं लेकिन वह अपने ठिकाने बदल-बदल कर पुलिस को चकमा देता रहा। इसी दौरान दिल्ली में आरोपी के ठिकाने का पता चला लेकिन इससे पहले की पुलिस वहां पर छापा मारती उसे इसकी भनक लग गई और वह वहां से फरार हो गया।

गन प्वांइट पर फॉच्र्यूनर गाड़ी लूटकर हुआ था फरार 
दिल्ली से भागने के बाद उसने 7 सितम्बर को पुलिस थाना बिलासपुर के तहत गुरुग्राम में गन प्वांइट पर एक सफेद रंग की फॉच्र्यूनर गाड़ी लूट ली और उसमें फरार हो गया। इस दौरान हरियाणा पुलिस ने उसे दबोच लिया। उन्होंने कहा कि आरोपी को अदालत में पेश करके रिमांड पर लिया जाएगा। इस दौरान लक्की हत्याकांड को लेकर पूछताछ होगी।



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !