बाली बोले-भाजपा को ले डूबेंगे ये 2 फैसले

बाली बोले-भाजपा को ले डूबेंगे ये 2 फैसले

कांगड़ा: चुनावों से ठीक पहले भाजपा के 2 निर्णय जी.एस.टी. को लागू करना और कुछ दिन पहले ही 100 रुपए गैस सिलैंडर के रेट बढ़ाने की भारी कीमत भाजपा को इन चुनावों में चुकानी पड़ी है। यह बात परिवहन, खाद्य एवं आपूर्ति व तकनीकी मंत्री जी.एस. बाली ने एक पत्रकार सम्मेलन में कही। उन्होंने कहा कि मतदाता बहुत ही सजग हैं और भारी मतदान करके लोगों न जता दिया है कि वे पूरी तरह से सचेत हैं। उन्होंने कहा कि वह नगरोटा बगवां के अलावा प्रदेश के कई और जिलों में गए हैं और हजारों मतदाओं से मिले हैं। उन्होंने कहा कि महिलाओं में विशेषकर जी.एस.टी. व गैस सिलैंडरों को लेकर विशेष रोष देखा गया है। उन्होंने कहा कि 3 साल पहले 330 रुपए सिलैंडर का रेट था जोकि अब 810 रुपए हो गया है। 

प्याज-टमाटर के आसमान छूते रेटों ने भी दिया करारा झटका 
उन्होंने कहा कि इसके साथ चुनावों में प्याज व टमाटर के आसमान छूते रेटों ने भी भाजपा को करारा झटका दिया है। उन्होंने चुनाव आयोग पर प्रश्रचिन्ह लगाते हुए कहा कि जहां बाकी सारे काम बहुत अच्छे ढंग से निपटाए हैं, वहीं शराब का प्रयोग धड़ल्ले से चलता रहा और जब इस बारे बात की गई तो पता चला कि पुलिस कर्मियों की कमी है। उन्होंने कहा कि शराब पर नुकेल कसने के लिए चुनाव आयोग को 15 दिन पहले ही कदम उठाने चाहिए थे। उन्होंने कहा कि शांता कुमार को जो कद मिलना चाहिए था वह उन्हें नहीं मिला, जिससे चुनावों के नतीजों पर गहरा असर भाजपा की सीटों पर पड़ेगा। 

परिवारवाद के चलते मैंने रोकी बेटे की टिकट
उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने मेरे बेटे को टिकट देने की बात की थी और मैंने मना कर दिया कि मेरे एक परिवार से एक लड़ेगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस एक बार फिर से सरकार बहुमत से बनाएगी।



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!