अपने नए घर ‘खेरवाड़ी’ पहुंचे अनुपम खेर, परिवार सहित की पूजा

punjabkesari.in Sunday, Feb 18, 2018 - 06:19 PM (IST)

शिमला: बॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता अनुपम खेर ने शिमला में खरीदे नए घर में परिवार के सदस्यों के साथ पूजा की। नए घर को लेकर अनुपम खेर व परिवार के अन्य सदस्य बेहद खुश हैं। विशेषकर अनुपम खेर की मां शिमला में अपने मकान को लेकर खासी उत्साहित हैं। उनकी मां का यह सपना था कि शिमला में उनका अपना एक घर हो और इसी सपने को पूरा करते हुए अनुपम खेर ने शिमला के उपनगर टुटू में यह घर खरीदा था। घर खरीदने के बाद मकान को बीते वर्ष रैनोबेट किया गया और अब अनुपम खेर ने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ रविवार को इस नए घर में पूजा रखी थी। पूजा के बाद नए घर की खुशी को लेकर अनुपम खेर की माता ने केक काटा। इसके बाद सभी ने घर पर खूब मौज-मस्ती की और फोटो भी खींचे।

सरकारी क्वार्टर में गुजरा अनुपम खेर का बचपन
बता दें कि अभिनेता अनुपम खेर ने टुटू में बीते वर्ष मार्च में घर खरीदा था और रविवार को इस नए घर में पूजा रखी गई थी और इसी पूजा के सिलसिले में अनुपम खेर अपने परिवार के साथ शिमला आए थे। इस नए घर का नाम अनुपम खेर ने खेरवाड़ी रखा है। उन्होंने यह घर खरीदकर अपनी मां को उपहार के रूप में भेंट किया है। शिमला में अनुपम खेर का बचपन सरकारी क्वार्टर में ही गुजरा था। उनके पिता स्वर्गीय पुष्करनाथ खेर शिमला में वन विभाग में क्लर्क के पद पर कार्यरत थे, ऐसे में पूरा परिवार का शिमला के नाभा एस्टेट में ब्लाक नंबर-4 में स्थित सरकारी क्वार्टर में कई वर्षों तक रहा। हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में 7 मार्च, 1955 को जन्मे अनुपम खेर को एक्टिंग का शौक हमेशा से ही रहा है और स्कूल-कालेजों के दिनों में वह शिमला में नाटकों में भी भाग लिया करते थे। 

सोशल नैटवर्किंग साइट अपलोड किए नए घर के फोटो
अभिनेता अनुपम खेर ने खेरवाड़ी के खेर शीर्षक से टुटू में स्थित अपने घर में परिवार के सदस्यों के साथ खींची गई कई फोटो को सोशल नैटवर्किंग साइट पर अपलोड किया है। इन फोटोग्राफ में अनुपम खेर परिवार के अन्य सदस्यों तनवी खेर, प्रियंका खेर, भावना खेर, सुनील खेर, राजू खेर, रीमा खेर, नीलम खेर, रिम्पी खेर व रुचि खेर आदि भी साथ हैं। इसके अलावा उनकी माता भी साथ हैं। एक चित्र में अनुपम खेर की मां केक भी काट रही हैं।
 

अनुपम ने फैन्स को दिखाया अपना नया घर
अभिनेता अनुपम खेर ने अपने फैन्स को भी अपना नया घर दिखाया। सोशल नैटवर्किंग साइट पर उन्होंने एक वीडियो अपलोड किया है, जिसमें उनकी मां घर का दरवाजा खोलती हैं और भीतर से घर कैसा दिखता है, ये सब दिखाया है।

पिता को याद कर बोले अनुपम खेर, मिस यू डैड
अभिनेता अनुपम खेर को इस मौके पर अपने पिता स्वर्गीय पुष्करनाथ खेर को भी याद किया। उन्होंने सोशल नैटवर्किंग साइट पर एक मैसेज शेयर किया, जिसमें उन्होंने कहा कि मां अपने नए घर पर बहुत खुश हैं। उन्होंने कहा कि बच्चों का कत्र्तव्य है कि वे अपने अभिभावकों को खुश रखें क्योंकि अभिभावक अपने बच्चों की हमेशा खुशी ही चाहते हैं। उन्होंने आगे कहा मिस यू डैड।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News