शिमला से चुनाव लड़ने पर अनुपम खेर ने दिया यह बड़ा बयान, पढ़ें खबर

punjabkesari.in Sunday, Oct 08, 2017 - 08:51 PM (IST)

सोलन: हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव आते ही अनुपम खेर के शिमला से चुनाव लड़ने की सुगबुगाहट तेज हो गई है लेकिन उन्होंने इस पर विराम लगा दिया है। अनुपम खेर रविवार को लिटफैस्ट में भाग लेने कसौली आए थे व इस दौरान पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने इसका कड़ा विरोध किया कि यह सब बकवास है। उन्होंने कहा कि वह अभी राजनीति में आना ही नहीं चाहते और इसके लिए किसी ने उनसे पूछा तक नहीं। उन्हें भी पता चला है कि सोशल मीडिया व कुछ राजनीतिक लोगों द्वारा राजनीतिक लाभ के लिए उनके नाम को लेकर राजनीति की जा रही है।

राजनीति में आऊंगा तो डंके की चोट पर 
उन्होंने कहा कि जब उन्हें राजनीति में आना होगा तो डंके की चोट पर आएंगे। उन्होंने कहा कि जब वह देशहित की बात करते हैं तो कुछ लोग समझते हैं कि वह पॉलिटिक्स में आ रहे हैं। यदि कोई अभी इसके लिए उनसे आग्रह भी करेगा तो भी वह मना कर देंगे। उन्होंने कहा कि उनके पास अभी बहुत कार्य है और व्यस्तता काफी अधिक है। वह फाऊंडेशन चला रहे हैं, स्कूल चला रहे हैं और भी बहुत से कार्य कर रहे हैं और ऐसे में कम से कम 4-5 साल तक उनका कोई इरादा राजनीति में आने का नहीं है। उन्होंने कहा कि राजनीतिक पार्टियों को नॉन व पॉपुलर केस चाहिए व ऐसे में लोग इसका फायदा उठाकर राजनीति करते हैं।

बहुत बदल गई हिमाचल की शांत वादियां 
अनुपम खेर ने कहा कि उनका बचपन व स्कूली समय शिमला व प्रदेश की वादियों में बीता है और वह इससे काफी घुले-मिले हुए हैं। यहां आकर एक अलग फीलिंग होती है जो बड़े शहरों में नहीं होती। उन्होंने कहा कि अब शिमला कंक्रीट के जंगलों में तबदील होता जा रहा है और कसौली के आसपास भी काफी निर्माण हो रहा है। उन्होंने इस पर गहरी ङ्क्षचता जताई व कहा कि अब इसका प्रकोप भी देखने को मिल रहा है। कई जगह लैंड स्लाइड हुए हैं और इससे काफी जानमाल का नुक्सान भी हो रहा है। 

जवानों के साथ मनाया एयरफोर्स डे 
अनुपम खेर शनिवार शाम को ही कसौली पहुंच गए थे व शनिवार को कसौली की वादियों का खूब लुत्फ उठाया। उन्होंने रविवार को एयरफोर्स डे अवसर पर एयरफोर्स स्टेशन के अधिकारियों व जवानों के साथ यह दिवस मनाया। उन्होंने जवानों से बातें कीं और उन्हें कहानियां सुनाईं। जवानों से मिलकर उन्हें बहुत अच्छा लगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News