अंकुश आत्महत्या मामला: पुलिस को मिली एक और वीडियो क्लिप, 2 और नामजद

punjabkesari.in Friday, Jun 23, 2017 - 11:33 PM (IST)

ज्वाली: अंकुश आत्महत्या मामले में पूछताछ के दौरान कुछ और नाम भी सामने आ रहे हैं। जानकारी के अनुसार मृतक अंकुश के पिता पप्पू ने डी.एस.पी. नवदीप सिंह को अंकुश आत्महत्या मामले में 2 और लड़कों के नाम लिखवाए हैं जोकि लव में अंकुश के साथ हुई मारपीट में उन 7 आरोपियों के साथ थे जोकि अभी पुलिस रिमांड पर भेजे गए हैं। अंकुश के पिता ने पुलिस की कार्यप्रणाली को लेकर असंतुष्टि प्रकट करते हुए बताया कि पुलिस को अंकुश आत्महत्या मामले में 2 और लोगों की शिकायत की गई है परंतु पुलिस द्वारा इन दोनों लोगों व अन्य लोगों पर अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है। 

2 दिन के अंदर सभी आरोपियों पर हो कार्रवाई
उन्होंने बताया कि 2 दिन के अंदर पुलिस द्वारा सभी आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई नहीं की गई तो वह पुलिस थाने के बाहर धरना देंगे। पुलिस ने आत्महत्या के लिए उकसाने पर धारा 306 के तहत मामला दर्ज कर 7 लड़कियों व लड़कों को गिरफ्तार किया था तथा एस.एच.ओ. सुरजीत कुमार को सस्पैंड कर उस पर जांच बैठा दी है। ज्वाली का अतिरिक्त कार्यभार संभाल रहे नूरपुर के डी.एस.पी. नवदीप सिंह ने बताया कि अंकुश के परिजनों द्वारा जो वीडियो क्लिप सौंपे गए हैं, उनकी गहनता से जांच की जा रही है।  

घटना वाले दिन की बताई जा रही वीडियो
परिजनों द्वारा मृतक अंकुश की सौंपी गई वीडियो के एक अन्य क्लिप में अंकुश ने अपनी जान देने के कारण तथा जान देने के तरीके बारे बताया है। वीडियो उसी दिन शाम का बताया जा रहा है, जिस दिन लव में मारपीट हुई थी। वीडियो में उसने बताया कि मेरा नाम अंकुश है, मैं इसलिए दवाई खा रहा हूं कि आज लव में लड़कियों ने मुझे गलत ठहरा दिया। इसलिए आज मैं दवाई खा रहा हूं। उसके बाद उस वीडियो में उसने लव में हुई लड़ाई में संलिप्त कुछ लोगों के नाम बताए हैं। 

बदला लेने के लिए लड़कियों ने किया हमला
वीडियो में अंकुश द्वारा बताया गया है कि जो लड़कियां उस मारपीट में शामिल थीं, वास्तव में उनके भाई से कभी उनका झगड़ा हुआ था तथा इसी बात का बदला लेने के लिए उन लड़कियों ने उस पर हमला कर दिया। इसलिए इस घटनाक्रम की कड़ी से कड़ी जानकारी ली जाए तथा मुझे इंसाफ मिलना चाहिए। इसीलिए मैं दवाई खा रहा हूं। हालांकि उसके तीसरे दिन सुबह अंकुश ने दवाई खाकर नहीं अपितु फंदा लगाकर जान दी थी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News