Anchoring की दुनिया में चमक रहा हिमाचल का यह सितारा, जल्द लांच करेगा अपना गाना (PICS)

मंडी (नीरज शर्मा): आज के इस दौर में युवाओं के पास करने के लिए बहुत कुछ है। किसी भी बड़े शो में स्टेज एंकर की सबसे अहम भूमिका होती है। हिमाचल में ऐसे बहुत कम लोग हैं जो स्टेज एंकरिंग की फिल्ड को अपने करियर के रूप में चुनते हैं। इस फिल्ड में मंडी जिला के जयंत भारद्वाज ने अपनी कामयाबी के झंडे गाड़े हैं। मंडी से मात्र 5 किलोमीटर की दूरी पर तल्याहड़ गांव के रहने वाले जयंत भारद्वाज ने संगीत में पोस्ट ग्रेजुएशन की हुई है। जयंत भारद्वाज प्रदेश के सभी बड़े शो में एंकरिंग करते हैं और उन्हें ऐसा करने में बेहद मजा भी आता है। जयंत ऑडियंस को रिझाने के लिए मिमिकरी भी करते हैं, चुटकुले भी सुनाते हैं और मजेदार बातें भी करते हैं। जालंधर में एक रेडियो जॉकी के रूप में जयंत काम कर चुके हैं और बीते करीब 17 वर्षों से एंकरिंग की दुनिया में छाए हुए हैं।


सबसे बड़े शो ’मिस हिमाचल’ के फिनाले में संभालते हैं स्टेज
हिमाचल के सबसे बड़े शो ’मिस हिमाचल’ के फिनाले में भी बतौर एंकर जयंत भारद्वाज स्टेज संभालते हैं। इसके अलावा अंतरराष्ट्रीय शिवरात्रि महोत्सव, कुल्लू दशहरा, विंटर कार्निवल और समर फैस्टिवल में जो भी मुंबईया कलाकार यहां आते हैं। उनके स्टेज एंकर जयंत भारद्वाज ही होते हैं। जयंत बताते हैं कि वह संगीत के क्षेत्र में जाना चाहते थे और उन्होंने हिमाचल के सबसे बड़े सिंगिंग प्रतियोगिता शो ’वायस ऑफ हिमाचल’ के टॉप टेन में जगह बनाकर 2 साल तक कई स्टेज शो भी किए। लेकिन अचानक उनके अंदर छुपे एंकरिंग के जुनून ने उन्हें गायकी से हटाकर एंकरिंग की ओर मोड़ दिया। जयंत भारद्वाज कपिल शर्मा को अपना आईडल मानते हैं।


जल्द ही लांच करने जा रहे अपना एक गाना
जयंत का सपना है कि अब वह हिमाचल से बाहर जाकर अपनी एंकरिंग का लोहा मनवाएंगे। जयंत भारद्वाज जल्द ही अपना एक गाना लांच करने जा रहे हैं। जयंत भारद्वाज ने एंकरिंग को अपने करियर के रूप में चुना, जिसके बारे में शायद बहुत से युवा सोचते भी नहीं होंगे। हालांकि प्रदेश में बहुत से लोग हैं जो स्टेज एंकरिंग करते हैं लेकिन जिस स्तर को जयंत ने छुआ है उस स्तर तक कोई स्टेज एंकर नहीं पहुंच पाया है। जयंत की मानें तो इस फिल्ड में नाम भी है और दाम भी। यही कारण है कि जयंत इस फिल्ड में दिनों दिन आगे की तरफ ही बढ़ते जा रहे हैं।



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !