अमित शाह के बेटे के पक्ष में उतरे अनुराग, कांग्रेस को सुनाई खरी-खोटी

punjabkesari.in Tuesday, Oct 10, 2017 - 03:07 PM (IST)

हमीरपुर (अरविंदर सिंह): युवा कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष विक्रमादित्य सिंह के बयान पर बीजेपी सांसद अनुराग ठाकुर ने पलटवार किया है। हमीरपुर में अनुराग ने कहा कि विक्रमादित्य अपनी पार्टी की चिंता करें और बीजेपी के नेतृत्व की नहीं। उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस पार्टी सोचती है कि केवल सीएम को घोषित करके प्रदेश में सता हासिल करेंगे तो यह ठीक नहीं है। अनुराग ने कहा कि जनता उनसे गुडिया हत्याकांड, भ्रष्टाचार का जबाव मांग रही है जो उन्होंने नहीं दिया है जिसका हिसाब अब चुनावों में उनको भुगतना पड़ेगा। 

अमित शाह के बेटे के पक्ष में उतरे अनुराग
वहीं अनुराग ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के बेटे जय शाह पर कांग्रेस द्वारा लगाए गए आरोपों को बचकाना बताया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को और कुछ नहीं मिला तो वह इन हरकतों पर उतर आई है। पिछले दिनों शिमला में बीजेपी नेता शत्रुघन सिंन्हा और अरूण शौरी के बीजेपी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोले जाने पर अनुराग ने दो टूक शब्दों में कहा कि कुछ लोगों की आदत है कि ऐसे बयान देकर सुर्खियों में रहना है। 


बैंडमिंटन प्रतियोगिता का किया शुभारंभ
हमीरपुर में सीबीएसई स्कूलों की नार्थ जोन इंडोर बैंडमिंटन प्रतियोगिता के शुभारंभ करने के बाद अनुराग पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। इससे पहले टाउन हाल परिसर में उन्होंने दीप प्रज्जलित करके प्रतियोगिता का शुभारंभ किया। इस अवसर पर सुजानपुर विधायक नरेन्द्र ठाकुर, प्रदेश सह प्रवक्ता नरेन्द्र अत्री, डीएवी स्कूल प्रिंसीपल पीसी वर्मा भी मौजूद रहे। प्रतियोगिता में 100 सीबीएसई स्कूलों के 800 खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News