चोरी मामले की आरोपी युवती ने उगले कई राज, साथियों की तलाश में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Friday, Sep 01, 2017 - 01:10 AM (IST)

नाहन: जिला मुख्यालय में ज्वैलरी शॉप में शातिराना तरीके से चोरी के मामले में राजस्थान के अलवर से दबोची गई आरोपी युवती पूजा रिमांड के दौरान पुलिस के सामने कई राज उगल रही है। रिमांड के दौरान आरोपी युवती ने कबूल किया कि उसने देहरादून व रुड़की में भी इसी प्रकार चोरी की वारदातों को अंजाम दिया था। पुलिस ने रिमांड समाप्त होने पर उसे वीरवार को पुन: अदालत में पेश किया था, जहां से उसे फिर से 7 दिन तक पुलिस रिमांड पर रखने के आदेश दिए गए हैं। 

4-5 साथियों को दबोचने मेु जुटी पुलिस
पुलिस की मानें तो इस दौरान भी आरोपी युवती से कई अन्य चोरी की घटनाओं बारे जानकारी मिल सकती है। ए.एस.पी. सिरमौर विनोद धीमान ने बताया कि आरोपी युवती ने पहले मिले रिमांड के दौरान कबूल किया है कि उन्होंने देहरादून व रुड़की में भी ऐसे ही चोरी की वारदातों को अंजाम दिया था। ऐसे में अब पुन: रिमांड मिलने के बाद आरोपी से अन्य कई राज खुलने की उम्मीद है। आरोपी के अन्य 4-5 साथियों को दबोचने के लिए पुलिस टीम लगातार काम रही रही है। जल्द ही उक्त मामले में अन्य गिरफ्तारियां भी हो सकती हैं। 

आभूषण मुंह में दबाकर फरार हुआ था ग्रुप 
बता दें कि हाल ही में नाहन में एक ज्वैलरी शॉप में एक गु्रप शातिराना तरीके से आभूषण चोरी कर मुंह में दबाकर रफूचक्कर हो गया था। दुकान मालिक को इस बात का आभास तब हुआ जब शाम के समय उन्होंने सी.सी.टी.वी. फुटेज जांची। इसके बाद उन्होंने पुलिस को शिकायत की थी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News