पिस्टल व किरपान की नोक पर गाड़ी लूटने वाला गिरफ्तार

हरिपुर: पुलिस थाना हरिपुर के प्रभारी ओंकार सिंह ठाकुर की सूझबूझ से रविवार को पुलिस ने पिस्टल और किरपान की नोक पर गाड़ी लूटने वाले को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी कुलजिंद्र सिंह पुत्र अमरजीत सिंह निवासी गांव झौरना, जिला लुधियाना को फर्जी नंबर पर चल रही चोरी की गाड़ी सहित गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार 13 फरवरी, 2017 को हरिपुर थाने के तहत रानीताल चौकी में पुलिस द्वारा लगाए नाके के दौरान एक वर्ना गाड़ी को रूटीन चैकिंग के दौरान रोका गया तो गाड़ी चालक गाड़ी के पेपर नहीं दिखा पाया। उसी आधार पर पुलिस ने गाड़ी को कम्पाऊंड कर लिया। 

जब जांच के दौरान हैरत में पड़ गए थाना प्रभारी
जब पुलिस थाना हरिपुर के प्रभारी ने गाड़ी के चैसिस और इंजन नंबर को ऑनलाइन देखा तो इस गाड़ी का असल नंबर (एच.पी. 58 9242) तेज सिंह पुत्र लालू राम निवासी जगतसुख मनाली के नाम पर देखकर हैरत में पड़ गए और जब एक महीने तक गाड़ी को भी कोई लेने नहीं आया तो उनका शक और भी बढ़ गया। इसी के आधार पर मामले की जांच कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया। उन्होंने बताया कि खरड़ पंजाब में जहां गाड़ी की चोरी की सूचना दर्ज थी, उस थाने में भी सूचित कर दिया गया है। 

ढाबे पर लूटी थी गाड़ी
गाड़ी के असली मालिक तेज सिंह निवासी जगतसुख तहसील मनाली ने 23 दिसम्बर, 2016 को रिपोर्ट दर्ज करवाई थी, जिसमें उसने कहा था कि 23 दिसम्बर रात 12 बजे के करीब जब हम लोग ढाबे में खाना खाने के बाद गाड़ी में बैठे तो उनकी कनपटी पर पिस्टल रख और किरपान की नोक पर लुटेरे गाड़ी और उनका कुछ सामान लूट कर ले गए थे। 

आरोपी 4 दिन के रिमांड पर 
डी.एस.पी. देहरा रेणू शर्मा ने बताया कि आरोपी को 4 दिन के रिमांड पर लिया गया है तथा पूछताछ की जा रही है। मामला गंभीर है तथा यह बहुत बड़े गिरोह की साजिश है, जल्द ही सभी आरोपी सलाखों के पीछे होंगे। पुलिस ने 411, 467 व 468 आई.पी.सी. के तहत मामला दर्ज कर लिया है। 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!