8वीं पास के ल‌िए सरकारी नौकरी का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन

8वीं पास के ल‌िए सरकारी नौकरी का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन

हमीरपुर: 8वीं पास अभ्यर्थियों के लिए यहां सरकारी नौकरी पाने का बहुत ही अच्‍छा मौका है। उपराजेगार कार्यालय नादौन में 8 सितंबर को ट्रेनी वकर्स के 60 पदों के लिए इंटरव्यू आयोजित किए जाएंगे। यह इंटरव्यू विप्रो इंटरप्राइजिस लिमिटेड बद्दी द्वारा आयोजित किए जाएंगे। इंटरव्यू में भाग लेने वाले अभ्यर्थी की उम्र 23 से 40 साल के बीच होनी चाहिए। 8वीं से 12वीं कक्षा तक पास कोई भी अभ्यर्थी इस इंटरव्यू में भाग ले सकता है।


8 सितंबर को आयोजित किए जाएंगे यह इंटरव्यू
यह इंटरव्यू 8 सितंबर को सुबह 10 बजे से आयोजित किए जाएंगे। खास बात यह है कि इच्छुक महिला एंव पुरूष दोनों अभ्यर्थी इस इंटरव्यू में भाग ले सकते हैं। यहां अभ्यर्थियों को कंपनी द्वारा 8063 रुपए प्रतिमाह वेतन दिया जाएगा। अभ्यर्थियों को अपने प्रमाण पत्रों और पासपोर्ट साइज फोटो के साथ आना पड़ेगा।


60 पदों को भरने के लिए आयोजित किए जाएंगे इंटरव्यू
रोजगार कार्यालय में नामित अभ्यर्थियों को कार्यालय द्वारा बुलावा पत्र भी भेजा गया है। यदि किसी अभ्यर्थी को बुलावा पत्र नहीं मिलता है और वह इन पदों के लिए योग्य हो तो वह भी इंटरव्यू में निर्धारित तिथि को भाग ले सकता है। जिला रोजगार अधिकारी योगराज धीमान का कहना है कि ट्रेनी वकर्स के 60 पदों को भरने के लिए विप्रो इंटरप्राइजिस लिमिटेड कंपनी द्वारा इंटरव्यू आयोजित किए जाएंगे। 


 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!