34 साल के MLA हंसराज बने विधानसभा के उपाध्यक्ष, CM ने दी बधाई

34 साल के MLA हंसराज बने विधानसभा के उपाध्यक्ष, CM ने दी बधाई

धर्मशाला: हिमाचल प्रदेश की 13वीं विधानसभा के शीतकालीन सत्र के तीसरे दिन चम्बा के चुराह से विधायक हंसराज चौहान (34) विधानसभा के उपाध्यक्ष (डिप्टी स्पीकर) चुने गए। उनके नाम के समर्थन में दो प्रस्ताव बुधवार सदन में पेश हुए और वे ध्वनिमत से पारित हुए। इसके बाद अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने उनके निर्वाचन की घोषणा की। हंसराज के उपाध्यक्ष चुने जाने के बाद सदन के नेता सीएम जयराम ठाकुर, संसदीय कार्य मंत्री सुरेश भारद्वाज और कांग्रेस विधायक दल के नेता मुकेश अग्निहोत्री अपनी सीटों से उठे और हंसराज को उनकी उपाध्यक्ष की सीट पर लाए। 
PunjabKesari

सदन में हंसराज के समर्थन में संसदीय कार्यमंत्री सुरेश भारद्वाज ने प्रस्ताव पेश किया और विनोद कुमार ने इसका समर्थन किया। वहीं, दूसरा प्रस्ताव आईपीएच मंत्री महेंद्र सिंह ने पेश किया और किशोरी लाल ने इसका समर्थन किया। इसके बाद अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने हंसराज को उपाध्यक्ष निर्वाचित किया। उधर, इस मौके पर सीएम ने कहा कि कठिन परिस्थितियों से जूझते हुए हंसराज इस स्थान पर पहुंचे हैं। उन्होंने कहा कि चुराह से लगातार दूसरी बार लगातार जीतकर आए हैं। कांग्रस विधायक दल के नेता मुकेश अग्निहोत्री ने हंसराज के विधानसभा उपाध्यक्ष के पद पर निर्वाचित होने उन्हें बधाई दी। इस दौरान हंसराज ने वीरभद्र के पांव छूकर आशीर्वाद लिया। 
PunjabKesari

सीएम ने हंसराज को डिप्टी स्पीकर बनने पर दी बधाई
सीएम जयराम ने हंसराज को डिप्टी स्पीकर बनने पर बधाई दी। उन्होंने कहा हंसराज गरीब परिवार से संबंधित हैं। सार्वजनिक जीवन मे उन्होंने जिला परिषद के सदस्य के रूप में शानदार योगदान दिया है। वह सरल स्वभाव के धनी होने के साथ साथ गंभीर चर्चा के बावजूद माहौल खुशनुमा कर देते हैं। 



अपना सही जीवनसंगी चुनिए | केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन