Watch Pics: 17 साल की नाबालिग छात्रा की घर में घुसकर निर्मम हत्या, फैली सनसनी

punjabkesari.in Thursday, Aug 17, 2017 - 11:23 AM (IST)

सोलन (अमित/चिनमय): सोलन जिले के ओच्छघाट में एक 17 साल की नाबालिग छात्रा की निर्मम हत्या कर दी गई। छात्रा अपनी मां के साथ किराए के कमरे में रहती थी। छात्रा का शव उसके घर से बरामद हुआ है। छात्रा को मारने के बाद आरोपी उसके शव को घसीट कर दूसरे कमरे में फेंक कर फरार हो गया। जब छात्रा के कमरे से खून बाहर बहता हुआ आया तो वहां से गुजर रहे पड़ोसी की नजर उस पर पड़ी। उसने तुरंत पंचायत प्रतिनिधि को बुलाया और जब उन्होंने कमरे में जाकर देखा तो उनकी पैरों के नीचे से जमीन निकल गई। क्योंकि जिस कमरे में छात्रा की हत्या हुई उस कमरे में खून ही खून फैला हुआ था। बताया जा रहा है कि आरोपी की छात्रा से जान पहचान थी और वह अक्सर उनके घर आया-जाया करता था। शुरुआती पड़ताल में सामने आए तथ्यों के आधार पर किराए के घर की एक चाबी आरोपी युवक के पास भी रहती थी। 
PunjabKesari

बेरहमी से हत्या कर एक कमरे से दूसरे कमरे तक घसीटा
पुलिस ने सरगर्मी के साथ आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार छात्रा की मां अपने पति से अलग रहकर अपनी बेटी का पालन-पोषण कर रही थी। उसकी मां कल्पना देवी ने पुलिस को बताया कि बुधवार को उसकी बेटी नेहा ने मोबाइल पर फोन करके आत्महत्या कर लेने की बात कही थी। जिसके बाद वह घर पहुंची तो उसने बेटी का शव कमरे में पड़ा देखा। जिसे बेरहमी से हत्या के बाद एक कमरे से दूसरे कमरे तक घसीटा गया था। पूरे कमरे में खून बिखरा पड़ा था। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हालात का जायजा लिया और फोरेंसिक टीम के आने का इंतजार करने लगी। हालांकि खून और छात्रा के सिर के पिछले हिस्से में धारधार हथियार से आई चोट से साफ जाहिर था कि उसकी हत्या हुई है। 
PunjabKesari

हत्या का शिकार हुई छात्रा और उसकी मां को पहले से जानता था
पुलिस ने छात्रा की मां और आसपास के लोगों से पूछताछ करने के बाद एक टीम को आरोपी की धरपकड़ में रवाना कर दिया। जबकि दूसरी टीम मौके पर साक्ष्य जुटाने में लग गई। पुलिस अधीक्षक मोहित चावला का कहना है कि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवती की मां कल्पना देवी के बयान दर्ज कर लिए हैं। महिला ने युवक पर हत्या का संदेह जाहिर किया है। यह युवक हत्या का शिकार हुई छात्रा और उसके मां दोनों को पहले से जानता था। इसके पास इनके घर की एक चाबी भी है। पुलिस आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लेगी। उन्होंने बताया कि फोरेंसिक विशेषज्ञ की भी मदद इस केस में ली जा रही है। 
PunjabKesari
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News