बॉलीवुड में कदम रखने चली हिमाचल की एक और बेटी

punjabkesari.in Sunday, Jul 03, 2016 - 01:40 PM (IST)

बिलासपुर: अभिनेत्री प्रीति जिंटा और कंगना रणावत के बाद हिमाचल की एक और बेटी ने बड़े पर्दे पर कदम रखा है। बता दें कि यह बेी पर्दे के आगे नहीं, बल्कि पर्दे के पीछे रहकर फिल्मों का निर्देशन करती नजर आएंगी। जानकारी के मुताबिक बिलासपुर की सुरभि शर्मा ने हाल ही में तेलुगू फिल्म ‘वंगाविटी’ में सह-निर्देशक के रूप में कार्य किया है। सुरभि ने इस फिल्म में रामगोपाल वर्मा को असिस्ट किया है। इसके अलावा सुरभि जल्द ही बॉलीवुड की फिल्म में सह-निर्देशक के रूप में काम करने जा रही हैं। 


बताया जा रहा है कि तेलगू फिल्म की शूटिंग हैदराबाद व आंध्रा प्रदेश सहित कई जगहों पर हो चुकी है। सुरभि कुछ दिन के लिए छुट्टियां बिताने बिलासपुर आई हैं। 22 वर्षीय सुरभि ने स्कूली शिक्षा डी.ए.वी. स्कूल बिलासपुर से की है। इतना ही नहीं वह अपने करियर के साथ-साथ दिल्ली से ऑनर्स इन कन्यूनिकेशन डिग्री विद फिल्म मेकिंग एंड एनिमेशन की पढ़ाई भी कर रही है। शुरू से ही सुरभि को डांस व फोटोग्राफी का शौक भी था। सुरभि के पिता दीपराज शर्मा सरकारी नौकरी करते हैं, जबकि माता डॉ. अनीता शर्मा बिलासपुर में जिला भाषा अधिकारी हैं। सुरभि मुंबई में एक शॉर्ट फिल्म भी बना चुकी हैं। इसके बाद उन्हें रामगोपाल वर्मा के साथ काम करने का मौका मिला।


‘राय’ फिल्म का भी मिला था ऑफर
सुरभि ने बताया कि हिमाचल की खूबसूरती पूरी दुनिया में प्रसिद्ध है। जल्द ही उस पर डॉक्यूमेंटरी फिल्मों का निर्माण शुरू किया जाएगा, जिसमें स्थानीय कलाकारों को भी अभिनय करने का मौका मिलेगा। ‘राय’ फिल्म में उन्हें सह-निर्देशन के लिए ऑफर मिला था, लेकिन पढ़ाई पूरी न होने के चलते मना कर दिया। हालांकि सुरभि इन दिनों युवाओं की समस्याओं को उकेरती एक लघु फिल्म बना रही हैं। जिसकी शूटिंग का कार्य तकरीबन पूरा हो चुका है। लेकिन उनका कहना है कि यह फिल्म युवाओं के लिए प्रेरणादायक सिद्ध होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News